Pakistan: दिन में मक्खियां तो रात में कीड़े कर रहे इमरान का जीना मुहाल, जेल से छूटने को बेताब पाक के पूर्व पीएम 

इस्लामाबाद से करीब 80 किलोमीटर पश्चिम में एक खचाखच भरी जेल में इमरान को रखा गया है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इ्मरान खान इन दिनों बड़ी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. तोशाखाना मामले में उन्हें 3 साल की सजा का ऐलान हुआ है. उन्हें पाकिस्तान की अटक जेल में रखा गया है. वीआईपी ट्रीटमेंट में रहने वाले इमरान खान काल कोठरी में रहने को मजबूर हो चुके हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और सबसे फेमस राजनेता इमरान को एक ऐसी जेल नसीब हुई है जिसमें बड़े-बड़े अपराधियों को रखा जाता है. 

इमरान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे जिसके चलते उन्हें 3 साल की सजा का ऐलान हुआ था जिसके बाद शनिवार को लाहौर शहर में उनके घर से इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस्लामाबाद से करीब 80 किलोमीटर पश्चिम में एक खचाखच भरी जेल में इमरान को रखा गया है. 

इमरान को अटक की सी श्रेणी की जेल में रखा गया है. इमरान इस जेल में नहीं रहना चाहते हैं. इमरान ने इस्लामाबाद हाइकोर्ट में उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर करके अपनी दोषसिद्धि के खिलाफ अपील की है. पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो पीटीआई के अध्यक्ष ने अपनी कानूनी टीम से कहा है कि वह जेल में नहीं रहना चाहते. 

मीडिया में अधिकारियों के हवाले से लिखा गया है कि इमरान ने कहा है कि वह जेल से निकलवाने को कह रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह जेल में नहीं रहना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि वह जिस जेल में बंद हैं वहां के हालात काफी खराब हैं. 

खबर है कि जेल में गंदगी काफी ज्यादा है. दिन में वहां मक्खियां और रात में कीड़े-मकोड़े उनके लिए समस्या बने हुए हैं. इमरान चाहते हैं कि किसी भी हालत में इस जेल से बाहर निकाला जाए. 

calender
09 August 2023, 10:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो