Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा अपडेट

जब मीडिया ने एक्टर सुनील शेट्टी से हेरा फेरी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमने प्रोमो शूट कर लिया है. हम फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा अपडेट

Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने हाल ही में हेरा फेरी 3 पर एक बड़ा अपडेट दिया. उन्होंने कुछ मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बहुत जल्द ही अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए तैयार है. बता दें कि हेरा फेरी फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी जबकि सीक्वल फिर हेरा फेरी 2006 में आई थी.

सुनील शेट्टी ने कहीं ये बात 

जब मीडिया ने एक्टर सुनील शेट्टी से हेरा फेरी 3 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमने प्रोमो शूट कर लिया है. हम फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. मेरी उंगलियाँ पार हो गई हैं! मुझे उम्मीद है कि किसी की नजर ना लगे किसी की."

परेश-अक्षय के साथ सुनील के हैं अच्छे संबंध

उन्होंने आगे अपने सह-कलाकारों अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की और कहा, “मैं हमेशा अक्षय कुमार और परेश रावल जी के संपर्क में रहा हूं। परेश और मैं बहुत करीब हैं. अक्की और मैं शायद हर दिन नहीं मिल पाते लेकिन हम बहुत करीब हैं. वह आज भी बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता हैं. हमें एहसास ही नहीं हुआ कि 16 साल बीत गए... यह बहुत खूबसूरत है कि हम हेरा फेरी 3 के लिए एक साथ आ रहे हैं.''

calender
09 August 2023, 09:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो