Kushi trailer Out: सामंथा ​​​​​​​और विजय की प्रेम कहानी रोमांस और ड्रामा से भरपूर, देखें...

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर विजय देवकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म कुशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Kushi trailer Out: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की तेलुगु फिल्म कुशी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया है. इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. यह सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

कुशी का ट्रेलर

2 मिनट 41 सेकंड इस ट्रेलर की शुरुआत विजय यानी विक्रम के कश्मीर की यात्रा से होती है, जहां उसे सामंथा यानी आराध्या से प्यार हो जाता है. दोनों की लव स्टोरी में टर्निंग पॉइंट तब आता है जब आराध्या एक ब्राह्मण निकली और दोनों अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के लिए राजी करने की पूरी कोशिश करते हैं. 

जब बात नहीं बनती तो फिर भी शादी कर लेते हैं. हालांकि, दिक्कतें यहां खत्म नहीं होतीं. दोनों शादी के बाद एक-दूसरे के साथ झगड़ते रहते हैं. कुल मिलाकर फिल्म में रोमांस, ड्रामा, फैमिली, इमोशन सब कुछ है.

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित से बनी यह फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में सामंथा और विजय दूसरी बार एक साथ काम करेंगे. इस फिल्म में जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, वेन्नेला किशोर, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी शमिल हैं.

calender
09 August 2023, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो