Rahul Gandhi: राहुल ने भाजपा पर लगाया देश को जलाने का आरोप, कहा ये देश में केरोसीन फेक रहे हैं 

संसद में सरकार को घेरने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए भी सरकार पर हमला बोला. राहुल ने कहा भाजपा ने पूरे देश में आग लगा दी है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Rahul Gandhi: सांसदी वापस आने के बाद राहुल गांधी ने आज संसद भवन में भाषण दिया. राहुल ने अपने वक्तव्य से सरकार को हर तरफ से घेरने का प्रयास किया. हालांकि उनके भाषण देने के ठीक बाद ही फ्लाइंग किस करने का मामला भी तूल पकड़ने लगा. संसद में सरकार को घेरने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए भी सरकार पर हमला बोला. राहुल ने कहा भाजपा ने पूरे देश में आग लगा दी है. 

राहुल ने भाजपा पर निशाना साधते हुआ कहा कि इन्होंने पूरे देश में केरोसीन फेंक दिया है जिसकी वजह से देश जल रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने मणिपुर में केरोसीन फेंका, वहां आग लगा दी, हरियाणा में छिड़का और वह भी जल रहा है. 

भाजपा और केंद्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ये देश को जलाने में लगे हैं. ये भारत के रखवाले नहीं, भारत मां के हत्यारे हैं. 

बताते चलें कि सांसदी बहाल होने के बाद आज राहुल गांधी ने जोरदार भाषण दिया. कुल 139 दिन बाद वह सदन में शामिल हुए और भाषण दिया है. भाषण देने के बाद ही वह संसद से चले गए. 

calender
09 August 2023, 07:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो