पवन खेड़ा का पीएम मोदी पर हमला, बोले- 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम

Pawan Khera Attacks on PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन 25 सितबंर यानी सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने करीब 51 मिनट का भाषण दिया था.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pawan Khera Attacks on PM Modi: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिन 25 सितबंर यानी सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने करीब 51 मिनट का भाषण दिया था. जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था अब इस बात को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है.

उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि, पीएम मोदी ने 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया यानी उनके पास अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है. 

इतना ही नहीं उन्होंने आगे नोटबंदी जैसे फैसलों की आलोचना करते हुए कहा कि डिजिटल पेमेंट बढ़ाने के लिए नोटबंदी करने की क्या जरूरत थी? आगे उन्होंने कहा कि RSS की शाखा में कुछ तो है जहां ऐसे- ऐसे नमूने आते हैं. 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने आगे कहा कि, ''हम पीएम मोदी को अपना स्टार प्रचारक मानते हैं. वह कहते रहते हैं कि कांग्रेस महिला आरक्षण बिल के खिलाफ है, लेकिन मैं आपको याद दिला दूं कि 1989 में जब राजीव गांधी ने राज्यसभा में इस बिल का प्रस्ताव रखा था. अटल बिहारी वाजपेई, लालकृष्ण आडवाणी, जसवन्त सिंह जैसे भाजपा नेताओं ने इसका विरोध किया. यह विधेयक उस समय पारित हो सकता था लेकिन उनके नेताओं ने इसका विरोध किया.''

सोमवार को मध्य प्रदेश में भाजपा की दूसरी सूची जारी कि गई जिसमें भाजपा के कई मंत्री व सांसद भी शामिल है इस पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि. कुछ भी कर लो कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि चुनाव से पहले नतीजे जाहिए हो गए हैं. हिमाचल प्रदेश से कर्नाटक तक जहां- जहां नरेंद्र मोदी के पैर पड़े वहां कांग्रेस की जीत हुई. इसलिए हम पीएम मोदी को अपना स्टार प्रचारक मानते. अगर वो थोड़ा सच बोलना शुरू कर दें तो हमारे सबसे अच्छे स्टार प्रचारक बन सकतें हैं.

calender
26 September 2023, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो