PM Modi: 'बीजेपी AC में बैठकर फतवे जारी नहीं करती', मध्यप्रदेश में कार्यकर्ताओं से बोले पीएम मोदी

PM Modi in Bhopal: पीएम मोदी ने भोपाल में बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए मध्य प्रदेश ने अहम भूमिका निभाई है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi in Bhopal: मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) बूथ कार्यकर्ताओं को मजबूत करने में जुट गई है। मंगलवार को भोपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के बूथ कार्यकर्ता इसकी सबसे बड़ी शक्ति हैं। वे पार्टी को देश में सबसे बड़ी बनाने के लिए जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचना सुनिश्चित करते हैं।

पीएम मोदी ने भोपाल में बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कहा, "भाजपा की सबसे बड़ी ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। उन्होंने पार्टी को देश में सबसे बड़ी पार्टी बना दिया है। मैं आज इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए जेपी नड्डा को धन्यवाद देता हूं, जिसके माध्यम से मैं भाजपा के लगभग 10 लाख बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने में सक्षम हूं। किसी भी राजनीतिक दल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में मध्य प्रदेश ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कहा कि "हम AC कमरों में बैठकर फतवा जारी करने वाले कार्यकर्ता नहीं हैं। हम लोगों के पास जाते हैं और चौबीसों घंटे प्रतिबद्ध रहते हैं।"

इससे पहले पीएम मोदी ने राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से पांच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, "मैं इस आधुनिक कनेक्टिविटी के लिए झारखंड, गोवा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, बिहार और कर्नाटक के लोगों को बधाई देता हूं। मैं मध्य प्रदेश के लोगों को आज दो वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें मिलने के लिए बधाई देता हूं। अब भोपाल से जबलपुर तक की यात्रा आरामदायक और अधिक तेज होगी।"

Topics

calender
27 June 2023, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो