PM Modi: नारायण की शरण में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी, श्रीरंगानाथस्वामी मंदिर में की पूजा अर्चना और हाथी को खिलाया खाना

PM Modi Visit Tiruchirappalli: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी भगवान विष्णु के शरण में पहुंचे हुए हैं. शनिवार को वह तमिलानडू के रंगनाथस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुचे जहां उन्होंने हाथी को खाना भी खिलाया.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

PM Modi Visit Sriranganath Swamy temple: देशभर में इस वक्त राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु के शरण में पहुंचे. दरअसल, पीएम मोदी तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना की. इस दौरान एक हाथी ने उन्हें आशीर्वाद दिया और माउथ ऑर्गन बजाया.

बता दें कि, तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर देश के सबसे महत्वपूर्ण मंदिरों में से एक माना जाता है. इस मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पीएम मोदी पारंपरिक पोशाक पहनकर गए थे. पूजा अर्चना के बाद उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक हाथी को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि, इससे पहले पीएम मोदी मकर संक्रांति के मौके पर गायों को खाना खिलाया था. वहीं अब उन्हें श्री रंगनाथस्वामी मंदिर के बाहर हाथी को खाना खिलाते हुए और उससे आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा रहा है. इस दौरान की कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है.

पीएम मोदी को देखने के लिए जमा हुई भीड़-

बता दें कि, जिस हाथी को पीएम मोदी ने खाना खिलाया है उस हाथी का नाम अंडल है. अंडल ने पीएम मोदी के लिए माउथ ऑर्गन भी बजाया था. वहीं प्रधानमंत्री के आगमन पर उन्हें देखने और स्वागत के लिए रास्ते पर काफी भीड़ इकट्ठा हुई थी. इस दौरान पीएम मोदी ने सभी को अभिनंदन किया. श्री रंगनाथस्वामी मंदिर एक हिंदू मंदिर है जो भगवान विष्णु को समर्पित है. यह मंदिर दुनिया का सबसे बड़ा मंदिर है जहां जाने वाले भारत के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. 

calender
20 January 2024, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो