PM मोदी ने रेखा पात्रा से की फोन पर बात, बीजेपी ने बशीरहाट से दिया टिकट

PM Modi News: पीएम मोदी ने संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा ने फोन पर बात की है. रेखा पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ने वाली है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Rekha Patra News: देश भर में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है. बीजेपी इस बार पश्चिम बंगाल में बड़ा खेला करने की तैयारी में है. पार्टी ने संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा को बशीरहाट से बीजेपी उम्मीदवार बनाया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 26 मार्च को रेखा से फोन पर बात की. उन्होंने उनसे प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच भाजपा के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की. पीएम मोदी ने बातचीत के दौरान रेखा को शक्ति स्वरूपा बताया. रेखा ने संदेशखाली में महिलाओं द्वारा समाना की जाने वाली परेशानियों के बारे में प्रधानमंत्री को बताया.

क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने फोन पर बात करते हुए रेखा से कहा कि आप बड़ा दायित्व निभाने जा रही हैं. इसके जवाब में रेखा ने कहा कि लगता है कि राम जी का हाथ मेरे सिर पर है. फिर प्रधानमंत्री ने कहा कि लगता है कि माता-बहनों का हाथ नेरे सिर पर है. रेखा ने यह भी कहा कि संदेशखालियों के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि आपकी बात चुनाव आयोग तक पहुंचेगी.

चुनाव लड़ेंगी रेखा पात्रा

भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में बड़ा दाव खेलते हुए संदेशखाली मामले की पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा को उम्मीदवार बनाया है. रेखा संदेशखाली के आंदोलन का प्रमुख चेहरा थीं. रेखा पात्रा ने शाहजहां पर अपनी जमीन कबजाने और यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था. टिकट मिलने पर रेखा ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया और कहा कि वह हमेशा गांव की महिलाओं के साथ खड़ी रहेंगी. उन्होंने बताया कि पार्टी ने मुझे बशीरहाट से टिकट दिया है.

calender
26 March 2024, 05:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो