Tamil Nadu: PM मोदी ने की प्रभु श्रीराम की भक्ति, रामेश्वरम के जिस स्थान पर वानर सेना ने रामसेतु निर्माण में दिखाई थी शक्ति

Tamil Nadu: तमिलनाडु के रामेश्वरम में आज सुबह-सुबह ही पीएम ने दर्शन-पूजन किया है, जबकि पीएम मोदी की यह आराधना प्रभु राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • अयोध्या में कल यानी सोमवार को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन होने वाला है.
  • प्रधानमंत्री ने बीते दिन यानी शनिवार को रामेश्वरम के अग्नि तीर्थम तट पर डुबकी भी लगाई थी.

Tamil Nadu: पीएम नरेंद्र मोदी बीते दिन यानी शनिवार को तमिलनाडु के रामेश्वरम में अरिचल मुनाई पॉइंट पहुंचे थे. जहां आज उन्होंने पूजा-पाठ किया है. दरअसल अरिचल मुनाई वह स्थान है जहां प्रभु राम ने लंका जाने के लिए राम सेतु का निर्माण वानरों के संग मिलकर किया था.

तमिलनाडु पहुंचे थे पीएम नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि, बीते दिन शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के रामेश्वरम पहुंचे थे. जहां आज सुबह-सुबह ही उन्होंने उस स्थान पर पूजा किया जिस स्थान पर भगवान श्रीराम मां सीता को लाने जा रहे थे, तो उन्होंने वानर सेना संग रामसेतु का निर्माण करने के लिए अपना पैर रखा था. इतना ही नहीं पीएम ने बीते दिन तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद रोड शो किया था. साथ ही प्रधानमंत्री ने रामेश्वरम के अग्नि तीर्थम तट पर डुबकी भी लगाई थी.

तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर

रामेश्वर के रामनाथस्वामी मंदिर और तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर का संबंध प्रभु राम से है. अयोध्या में कल यानी सोमवार को राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन होने वाला है. जिसको देखते हुए पीएम मोदी प्रभु राम से जुड़े हुए स्थान पर पूजा अर्चना करने पहुंच रहे हैं. वहीं आज रामेश्वरम के तट पर पीएम की आराधना राम मंदिर के पूजा से ही जुड़ा हुआ है.

calender
21 January 2024, 11:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो