Samsung Galaxy XCover 7 की भारत में जल्द होगी एंट्री, फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung Galaxy XCover 7 Launch In India : सैमसंग भारत में बहुत जल्द Samsung Galaxy XCover 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. इस फोन को सैमसंग ने भारत में सपोर्ट पेज पर लाइव कर दिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Samsung Galaxy XCover 7 Launch : दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपनी Samsung Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च किया है. अब कंपनी एक और धामकेदार फोन को लाने की तैयारी में है. कंपनी भारत में बहुत जल्द Samsung Galaxy XCover 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. इस फोन को सैमसंग ने भारत में सपोर्ट पेज पर लाइव कर दिया है. इसे BIS सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है. एक रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी का नया फोन SM-G556B मॉडल नंबर से BIS की वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है.

Samsung Galaxy XCover 7 के फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी XCover 7 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की FHD+TFT डिस्प्ले दी गई है. यह एनहांस्ड टच सेंसिविटी के साथ मिलेगी और ग्लव्स में भी फोन को यूज किया जा सकता है. फोन को IP68 वाटर रेजिस्टेंस की रेटिंग और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus+ प्रोटेक्शन दिया गया है. इसमें ऑक्टाकोर Dimensity 6100+ 6nm प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज सोपर्ट मिलता है. इसकी स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Galaxy XCover 7 का कैमरा और बैटरी

Samsung Galaxy XCover 7 फोन में सिंगल 50एमपी का रियर कैमरा और 5एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा. फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसमें फास्ट चार्जिंग सोपर्ट मिलेगा. इसके अलावा सैमसंग के इस डिवाइस में 3.5mm जैक, POGO पिंस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिल सकता है. जानकारी के अनुसार ये फोन OneUI बेस्ड एंड्रॉइड 14 के सिस्टम पर काम कर सकता है. इसमें कस्टमाइजेबल XCover Key, बारकोड स्कैनिंग के लिए Knox Capture और डॉल्बी अट्मॉस सपोर्ट मिलता है. फोन की शुरुआती कीमत 49,000 रुपये हो सकती है.

calender
21 January 2024, 10:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो