Realme Note 50 : रियलमी ने Note सीरीज का पहला स्मार्टफोन किया लॉन्च, इतनी है कीमत

Realme Note Series : रियलमी ने Note सीरीज का पहला स्मार्टफोन Realme Note 50 लॉन्च कर दिया है. रिलयमी की इस सीरीज को देखकर Infninx को टेंशन हो गई है. इसकी कीमत PHP 3,599 हैे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Realme Note 50 Launched : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) अपनी Note सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस बीच कंपनी ने Note सीरीज का पहला स्मार्टफोन Realme Note 50 लॉन्च कर दिया है. रिलयमी की इस सीरीज को देखकर Infninx को टेंशन हो गई है. Note 50 में एक बड़ी स्क्रीन और कई धमाकेदार फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 6.74 इंच की डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने फोन को बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया है. आगे हम फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताएंगे.

Realme Note 50 के स्पेसिफिकेशन

Realme Note 50 फोन में 6.74 इंच की IPL LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. इसमें 13एमपी का प्राइमरी कैमरा, एक मोनोक्रोम सेंसर और एक एलईडी फ्लैश सपोर्ट मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंपनी के इस फोन में UNISOC T612 SoC चिपसेट और ग्राफिक्स के लिए Mail G57 GPU सपोर्ट मिलता है. यह फोन एंड्रॉयड 13 बेस्ड Realme UI T Edition ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है.

Realme Note 50 की कीमत

Realme Note 50 स्मार्टफोन को अभी एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है. इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत PHP 3,599 यानी लगभग 5,400 रुपये है. कंपनी ने फिलहाल इस फोन को फिलिपिंस में लॉन्च किया है. कंपनी ने बताया कि यह फोन वियतनाम, थाईलैंड, इटली, बांग्लादेश और म्यांमार में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. रियलमी ने इसे स्काई ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर्स के ऑप्शन में पेश किया है.

calender
20 January 2024, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो