Punjab News: मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

पंजाब पुलिस के डीजीपी का कहना है, "एसएएस नगर पुलिस ने बटाला पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) द्वारा विदेश से संचालित इसके 2 गुर्गों को गिरफ्तार किया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: गुरुवार को पंजाब पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसएएस नगर पुलिस ने बटाला पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) द्वारा विदेश से संचालित इसके 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया. एक को गोली लगी है. गिरफ्तार आतंकवादियों में करण गुजरपुरिया जिस पर दो यूएपीए के केस दर्ज हैं. दूसरा शरणप्रीत उर्फ सनी है जिसके खिलाफ भी दो यूएपीए के दो मामले दर्ज हैं. 

पंजाब पुलिस के डीजीपी का कहना है, "एसएएस नगर पुलिस ने बटाला पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) द्वारा विदेश से संचालित इसके 2 गुर्गों को गिरफ्तार किया. वे विभिन्न हत्याओं में शामिल थे."

पंजाब पुलिस के डीजीपी का कहना है, "हरविंदर रिंदा और उसके सहयोगियों द्वारा संचालित आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल, जो अपने बैंक खातों में धन मुहैया कराकर युवाओं की भर्ती कर रहे थे और ड्रोन की मदद से सीमा क्षेत्र से विदेशी हथियारों की तस्करी कर रहे थे. इस दौरान 4 पिस्तौल और 10 जीवित कारतूस बरामद हुए.

calender
04 January 2024, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो