पति बना जल्लाद, 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को जलाया जिंदा, गर्भ में पल रहे थे दो बच्चे

अमृतसर के रईसा इलाके में 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को पति ने जिंदा जला दिया. दोनों के बीच एक दिन कलेश होता रहता था.

JBT Desk
JBT Desk

Punjab News: अमृतसर के रईसा ईलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां जल्लाद बन चुके पति ने अपनी 6 महीने की गभर्वती पत्नी को जिंदा जला दिया. बता दें, महिला के गर्भ में दो जुड़वा बच्चे पल रहे थे. जिनको इस दुनिया में आने से पहले ही मौत के घाट उतार दिये गए. इस वारदात के बाद वहां के लोगों का दिल दहल गया. ये घटना बुलेड नंगल गांव के रहने वाले सुथदेव नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी पिंकी के साथ विवाद होने के बाद घटना को अंजाम दिया है. 

दोनों पति पत्नी का हर दिन विवाद होता रहता था. वहीं शुक्रवार को भी दोनों के बीच किसी बात पर घर में कलेश हो गया था. सुखदेव ने अपनी 6 माह प्रग्नेंट पत्नी के दोनों हाथ बेड के साथ बांध दिए. जिसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. 

पत्नी को जलाया जिंदा

आरोपी सुखदेव ने अपनी पत्नी पिंकी जो की 6 महीने गर्भवती थी. उसके बेड से दोनों हाथ बांध कर उसे मौत के हवाले कर दिया. पिंकी चीखती- चिल्लाती रही लेकिन उसके पति को जरा सा भी रहम नहीं आया. पिंकी की बुरी तरह जल जाने के बाद मौत हो गई. जिसके बाद वहां के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहां घर भी जल गया. इस घटना के आरोपी वहां से फरार हो गया. 

इंस्पेक्टर ने दी जानकारी

इस पूरी घटना की जानकारी इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने दी उन्होंने बताया पिंकी के गर्भ में जुड़वां बच्चे पल रहे थे. जो इस दुनिया में आने से पहले ही मौत के घाट उतार दिए गए. इस खौफनाक वारदातको अंजाम कर आरोपी पति सुखदेव फरार हो गया. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

calender
20 April 2024, 12:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो