Rajasthan: कोटा में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, एक ही दिन में दो छात्रों ने की खुदकुशी 

विवार को कोटा से फिर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को दो छात्रों ने खुदकुशी कर ली है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Rajasthan:  राजस्थान का कोटा शहर आत्महत्या का केंद्र बनता जा रहा है. यह शहर लगातार ऐसी खबरों की वजह से सुर्खियों में रहता है. रविवार को कोटा से फिर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को दो छात्रों ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि बिहार का रहने वाला छात्र आदर्श फांसी के फंदे से झूल गया. 

दूसरा मामला महाराष्ट्र के कोटा में रहने वाले एक छात्र का है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के एक छात्र ने कोटा में एक बिल्डिंग से कूदकर हात्महत्या कर ली है. एक ही शहर में एक दिन में दो छात्रों की खुदकुशी से शहर दहला हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश की. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पुलिस ने बताया है कि बिहार का रहने वाला छात्र आदर्श कोटा में रहकर नीट की तैयारी करता था. उसने अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 
बताया जा रहा है कि उस छात्र के साथ उसकी बहन और एक शख्स भी रहता था. कहा जा रहा है कि आज उस छात्र की परीक्षा थी लेकिन उसके नंबर कम आए थे जिसके चलते मानसिक तनाव में आकर उसने मौत को चुन लिया. 

दूसरी तरफ जिस छात्र ने एक छत की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दी है उसका नाम आविष्कार बताया जा रहा है. उस छात्र के सुसाइड की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. एक ही दिन में 4 घंटों के अंदर 2 छात्रों ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है. बताते चलें कि इस साल कोटा में 22 छात्र खुदकुशी की घटना को अंजाम दे चुके हैं. 

calender
27 August 2023, 10:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो