Rajasthan: पत्नी चित्रा सिंह की मौत, बेटा अस्पताल में, पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की हादसे की शिकार

Rajasthan: कांग्रेस नेता और बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के परिवार के साथ हुआ. वह अपनी पत्नी और बेट संग दिल्ली से जयपुर आ रहे थे. इसी बीच अलवर के नजदीक उनकी कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Rajasthan: मौत कब और कहां से आ जाए किसी को पता नही होता. ऐसा ही कुछ केस कांग्रेस नेता और बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह के परिवार के साथ हुआ. वह अपनी पत्नी और बेट संग दिल्ली से जयपुर आ रहे थे. इसी बीच अलवर के नजदीक उनकी कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह मौत हो गई, जबकि सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह दुर्घटना में घायल हो गए. 

यह हादसा राजस्थान के अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ.  बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह दिवंगत बीजेपी नेता जसवंत सिंह के बेटे हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ दिल्ली से जयपुर जा रहे थे.

"कार मानवेंद्र सिंह खुद चला रहे थे. उनकी पत्नी उनके बगल में बैठी थीं. हमीर सिंह और ड्राइवर दिनेश पिछली सीट पर बैठे थे. उनकी कार खुशपुरी गांव के पास एक पुलिया से टकरा गई. इसमें उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई और घायलों का अलवर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.''

डॉक्टर जेएस सोलंकी ने बताया कि सिंह के सीने में चोट लगी है, लेकिन वह होश में हैं. सोलंकी ने कहा, "चित्रा सिंह को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया और मानवेंद्र सिंह को सीने में चोट लगी है, लेकिन वह होश में हैं. उनके बेटे को मामूली चोटें आई हैं."

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी सिंह की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कांग्रेस नेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. गहलोत ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, "मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह की सड़क दुर्घटना में निधन की खबर दुखद है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति और परिवार को साहस दें. मैं ईश्वर से मानवेंद्र के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं." सिंह जसोल और परिवार के अन्य सदस्य सड़क दुर्घटना में घायल हो गए.''

calender
30 January 2024, 11:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो