Sukhdev Singh Gogamedi Murder: गोगामेड़ी की हत्याकांड मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, राजस्थान पुलिस ने दबोचा

Rajasthan News: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में शनिवार यानी 9 दिसंबर को पहली गिरफ्तारी हुई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan News: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में शनिवार यानी 9 दिसंबर को पहली गिरफ्तारी हुई है. इस हत्या के साजिश में शामिल हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के सुरेती पिलानिया निवासी रामवीर 23 वर्ष का बालक सतवीर को जयपुर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की टीम ने रामवीर को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है, रामवीर शूटर नितिन फौजी का क्लोज फेन्ड्स है. गोगामेड़ी की हत्या नितिन और रोहत ने की थी. नितिन के जयपुर में रहने सहित पूरी व्यवस्था रामवीर ने अपने संबंधों से कारवाई थी. 

रामवीर और नितिन फौजी महेंद्रगढ़ के एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं तक एक साथ पढ़े थे. वहीं नितिन फौजी 12वीं पास करने के बाद साल 2019-20 में सेना में भर्ती हो गया. रामवीर जयपुर में आगे की पढ़ाई करने चला गया. इसी साल अप्रैल में MMC के पेपर जयपुर में देकर वह गांव आया था. 

जयपुर पुलिस के मुताबिक, नितिन गोगामेड़ी की हत्या करने से पहले एक होटल और फिर फ्लैट में रुका था. यहां रहकर उसने गोगामेड़ी की दिनचर्चा पर निगरानी रखी थी. उनके बारे में जानकारी ली थी. पुलिस ने गोगामेड़ी की हत्या के बाद सूत्र से सूत्र जोड़े को शनिवार को रामवीर तक पहुंची. अब रामवीर से पूछताछ के बाद हत्याकांड के बारे में अधिक जानकारी सामने आएगी. पुलिस ने कहना है कि नितिन और रोहित कहां छिपे हैं.

calender
09 December 2023, 10:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो