Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार के सदस्यों को मिली सुरक्षा, 4 कमांडो और 15 पुलिसकर्मी भी तैनात

Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं. पुलिस ने आरोपी के परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार को मिली पुलिस सुरक्षा
  • 4 कमांडो और 15 पुलिसकर्मी भी रहेंगे तैनात

Gogamedi Murder Case: गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है. इसी बीच पुलिस ने गोगामेड़ी के परिवार को सुरक्षा प्रदान की है. गोगामेड़ी के अपरिवर के साथ घायल स्कूटी मालिक हेमराज, गोगामेड़ी के सुरक्षा कर्मी और दुसरे गवाहों को भी सुरक्षा दी गई है. फिलाहल पुलिस की स्पेशल टीम CCTV फुटेज खंगालने में लगी हुई है.

गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्र दीप ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है साथ ही परिवार को चार कमांडो उपलब्ध कराए गए हैं. गोगामेड़ी आवास पर 15 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि 5 दिसंबर को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद आरोपियों ने एक राहगीर पर फायरिंग की और स्कूटर पर सवार होकर भाग गए. फिर बदमाशों ने स्कूटी को जयपुर में 200 फीट बाइपास पर छोड़ दिया और बस में बैठकर डीडवाना पहुंच गए. बस में चढ़ने के बाद आरोपी बदमाश ने अपने एक दोस्त से फोन पर संपर्क किया और कार का इंतजाम किया. गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपी डीडवाना से किराए की कार में सुजानगढ़ पहुंचे. बदमाश सुजानगढ़ से दिल्ली जा रही बस में सवार होकर भाग निकले। पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

दो की मौत, एक का अस्पताल में चल रहा इलाज

जयपुर में 5 दिसंबर श्याम नगर थाना इलाके में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अपराधियों ने दिन दहाड़े घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को चार गोलियां मारी गईं. इस गोलीबारी में एक अन्य युवक नवीन सिंह की भी गोली लगने से मौत हो गयी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के सुरक्षाकर्मी अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

calender
09 December 2023, 06:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो