IT Raid: 'मोहब्बत की दुकान पर भ्रष्टाचार का कारोबार', कांग्रेस सांसद के खिलाफ IT की छापेमारी पर बोली स्मृति ईरानी

IT Raid: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापेमारी में मिले 220 करोड़ रुपये से अधिक के कैश मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Smriti Irani Attack On Congress: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापेमारी में मिले 220 करोड़ रुपये से अधिक के कैश मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, "मोहब्बत की दुकान पर भ्रष्टाचार का कारोबार चल रहा है. कांग्रेस के आलाकमान और गांधी खानदान को देश को ये बताना होगा कि उनके पार्टी के जिस सांसद के दस ठिकानों से जो 200 करोड़ रुपये बरामद हुए, ये कांग्रेस नेता गांधी खानदान में किसका एटीएम था? अब तक कांग्रेस पार्टी ने चुप्पी साध रखी है. ये कौन है जिसका एटीएम बनकर कांग्रेस का ये नेता उभरा है?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस मामले को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर समाचार पत्र के तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें. जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है.' 

'अब तक की सबसे बड़ी नकदी की जब्ती' 

देश की सबसे बड़ी शराब बनाने वाली और बिक्री करने वाली कंपनियों की लिस्ट में शुमार ‘बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज’ के बोलांगीर कार्यालय पर आयक विभाग की छापेमारी के दौरान गुरुवार को लगभग 200 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त किए गए.आयकर विभाग के पूर्व आयुक्त शरत चंद्र दास ने कहा कि यह ओडिशा में आयकर विभाग द्वारा अब तक की सबसे बड़ी नकदी जब्ती हो सकती है.

calender
08 December 2023, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो