Madhya Pradesh: सीएम को लेकर जारी सस्पेंस के बीच प्रहलाद पटेल ने शिवराज सिंह से की मुलाकात, पोस्ट कर दी जानकारी

Madhya Pradesh: नरसिंहपुर से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक प्रहलाद सिंह पटेल ने शुक्रवार को भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने इसकी जानकारी दी.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Madhya Pradesh CM Suspense: नरसिंहपुर से भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक प्रहलाद सिंह पटेल ने शुक्रवार को भोपाल में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, "आज शाम, मैंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात की और उन्हें राज्य की जीत पर बधाई दी."

मुख्यमंत्री पद पर सस्पेंस के बीच, भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में जीते राज्यों - राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में गुरुवार को अपने केंद्रीय पर्यवेक्षकों की घोषणा की. मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रभारी मुरलीधर राव ने शुक्रवार को दावा किया कि अगले दो दिनों के भीतर तीन राज्यों- मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों का खुलासा कर दिया जाएगा.

'दो दिनों के भीतर कर दी जाएगी सीएम चेहरे की घोषणा'

मुरलीधर राव ने कहा, "पार्टी द्वारा तीन राज्यों के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं. वे संबंधित राज्यों का दौरा करेंगे और पार्टी दो दिनों के भीतर उन तीन राज्यों के लिए अपने मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करेगी." पार्टी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया, "भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों को मंजूरी दे दी है. "मध्य प्रदेश में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण और राष्ट्रीय सचिव आशा लकड़ा को जिम्मेदारी दी गई है.

पिछले महीने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा शानदार 163 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में सफल रही, जबकि कांग्रेस 66 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही.

calender
08 December 2023, 10:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो