करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, शूटर रोहित के घर पर चला बुलडोजर

Sukhdev Singh Gogamedi: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों में से एक रोहित राठौड़ के घर को गुरुवार को अधिकारियों ने ध्वस्त कर दिया.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • 5 दिसंबर को जयपुर में हुई थी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या.
  • 9 दिसंबर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार हुए थे रोहित और नितिन फौजी.
  • लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी.

Bulldozer Action On House of Sukhdev Singh Gogamedi Shooter: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों में से एक रोहित राठौड़ के घर को गुरुवार, (28 दिसंबर) को अधिकारियों ने ध्वस्त कर दिया. जयपुर ग्रेटर नगर निगम ने खातीपुरा में रोहित राठौड़ के मकान को अवैध रूप से बना हुआ बताकर बुलडोजर की कार्रवाई की.

बता दें कि करणी सेना प्रमुख के हत्या के दो आरोपियों रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को उनके एक साथी उधम के साथ दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में 9 दिसंबर को चंडीगढ़ में गिरफ्तार किया गया था.

5 दिसंबर को हुई थी गोगामेड़ी की हत्या 

गौरतलब है कि करणी सेना प्रमुख को 5 दिसंबर को जयपुर में उनके घर के अंदर गोली मार दी गई थी. इस घटना से जुड़ा एक  सीसीटीवी वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. वहीं, कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने गोलीबारी के तुरंत बाद एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि वह गोगामेड़ी की हत्या के लिए जिम्मेदार है.

आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद नितिन फौजी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि हत्या रोहित गोदारा और उसके करीबी वीरेंद्र चरण के निर्देश पर की गई थी.

'भूमि विवाद से जुड़े मामले को लेकर हत्या की आशंका'

इस घटना को अंजाम देने के बाद रोहित राठौड़ और नितिन फौजी ने देश से भागने की योजना बनाई थी और कथित तौर पर गोगामेड़ी को मारने के लिए इस घटना में शामिल प्रत्येक को 50 हजार रुपये देने का वादा किया गया था. सूत्रों ने से मिली जानकारी के मुताबिक करणी सेना प्रमुख की हत्या भूमि विवाद का नतीजा हो सकती है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कथित तौर पर रोहित गोदारा से जुड़े भूमि विवादों में शामिल थे.

calender
28 December 2023, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो