Rajiv Gandhi Birth Anniversary: पिता राजीव गांधी को याद कर भावुक हुई प्रियंका गांधी, शेयर किया वीडियो

Priyanka Gandhi Vadra: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने पिता की जयंती पर उन्हें याद करते हुए एक्स पर एक भावुक पोस्ट की है. आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री की 79वीं जयंती है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के दिवंगत नेता राजीव गांधी की आज 79वीं जयंती है. इस मौके पर कांग्रेस  महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने पिता को याद करते हुए एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर वीडियो साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट की है. उन्होंने अनाड़ी फिल्म के गाने की कुछ लाइनें लिखते हुए कहा कि जब भी ये सुनती हूं मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. 

प्रियंका गांधी ने मशहूर अभिनेता राज कपूर की फिल्म अनाड़ी के गाने की कुछ पंक्तियां लिखते हुए दिवंगत राजीव गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पूर्व पीएम मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. प्रियंका गांधी ने लिखा,  "किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार, किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार, किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार, जीना इसी का नाम है…” 

उन्होंने आगे​ लिखा, "…जिन्दा है हमीं से नाम प्यार का, कि मर के भी किसी को याद आएंगे, किसी के आँसुओं में मुस्कुराएंगे, कहेगा फूल हर कली से बार बार जीना इसी का नाम है.” प्रियंका गांधी ने कहा, "ये लाइनें हमेशा आपकी याद दिलाती हैं और आज तक, जब भी ये गाना सुनती हूँ, मेरी आँखों में आँसू उभर आते हैं."

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और मां सोनिया गांधी के साथ वीरभूमि पर पिता राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी थी. इस दौरन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. दूसरी तरफ राहुल गांधी ने अपने पिता को लद्दाख के पैंगोंग त्यों झील के तट पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

calender
20 August 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो