Ranbir Kapoor Mail To ED: रणबीर कपूर ने ED से मांगा दो सप्ताह का वक्त

Ranbir Kapoor Mail To ED: रणबीर कपूर का नाम महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था. कहा गया था कि एक्टर महादेव ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ranbir Kapoor Mail To ED: रणबीर कपूर का नाम महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था. कहा गया था कि एक्टर महादेव ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे. जिन पर हवाला के माध्यम से कई सेलेब्स को पैसे देने का आरोप लगा है. इस मामले में पूछताछ के लिए रणबीर कपूऱ को ED ने समन भेजा जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने मेल किया था.

रणबीर कपूर ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप मनी लॉन्डिंग मामले में ED से समय मांगा है. उन्होंने दो सप्ताह के वक्त की तलब की है. ED ने रणबीर कपूर को शुक्रवार सुबह 10 बजे हाजिर होने को कहा था. वहीं रणबीर कपूर ने ED को मेल लिखकर उनसे दो सप्ताह का समय मांगा है. इसके पीछे एक्टर ने पर्सनल फैमिली का कारण और पहले कर चुके कमिटमेंट्स का हवाला दिया है. 

रणबीर कपूर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कर में दिखाई दिए थे. इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें उनके साथ एक्टर रश्मिका मंदाना. अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे. 

 

calender
05 October 2023, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो