Seema Haider ने बताया पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने के पीछे का चौकाने वाला कारण

Seema Haider: पूरी तरह से भारतीय रंग में रंगी सीमा हैदर के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है. तभी तो सीमा हैदर को कोई भी वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Seema Haider: पूरी तरह से भारतीय रंग में रंगी सीमा हैदर के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है. तभी तो सीमा हैदर को कोई भी वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अभी हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडिया काफी तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें सीमा ने 15 अगस्त के अवसर पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए थे. लेकिन इसके पीछे की वजह भी चौंका देने वाली है. 

जब से सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है. तभी से वह दोनों देशों के बीच चर्चाओं में बनी हुई है. सचिन के प्यार में सीमा सरहद पार कर भारत आई और यहीं की होकर रह गई. बता दें कि सीमा हर हिंदू त्योहार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है. चाहे वह तीट हो या फिर नागग पंचमी का त्योहार. सीमा पूजा करती नजर आई थी. तो वहीं 15 अगस्त के दिन सीमा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाती नजर आई थी. जिसको सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. इसके साथ ही सीमा ने सचिन के साथ घर की छत पर झंडा लहराया था और बच्चों के साथ बैठकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए थे. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो