कार के ऊपर नाव में सवार सपा विधायक, किया अनोखा प्रदर्शन, कटा चालान

कानपुर शहर में जलभराव की समस्या को लेकर कार के ऊपर बंधी नाव में बैठकर विरोध प्रदर्शन करना सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को महंगा पड़ गया. यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में विधायक की कार का पुलिस ने दो हजार रुपये का चालान काट दिया.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • कानपुर में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का अनोखा प्रदर्शन
  • कार के ऊपर बंधी नाव में बैठकर किया विरोध प्रदर्शन
  • सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का कटा 2 हजार का चालान

Amitabh Bajpai: कानपुर शहर में जलभराव की समस्या को लेकर कार के ऊपर बंधी नाव में बैठकर विरोध प्रदर्शन करना सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को महंगा पड़ गया. यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में विधायक की कार का पुलिस ने दो हजार रुपये का चालान काट दिया. 

चालान काटे जाने पर सपा विधायक का बयान

चालान काटे जाने पर सपा विधायक ने कहा कि, जनता के हित में 2 हजार क्या, पूरी संपत्ति सरकार के नाम कर देंगे. मैं कल खुद 2 हजार रुपए कैश लेकर ट्रैफिक लाइन में चालान जमा करने जाऊंगा. विपक्षी विधायकों के साथ सरकार को ये दोहरापन है, जनता के बीच अपनी बात रखना तक मुश्किल कर दिया है.

कानपुर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति

दरअसल, कानपुर में पिछले दो 2 दिन से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कानपुर में जगह-जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है. कई घरों में पानी घुस गया है. जिसके विरोध में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने अनोखा प्रदर्शन किया. सड़कों पर वे अपनी कार के ऊपर नाव बांधी और चप्पू हाथ में पकड़ा. इसके बाद नाव में बैठकर शहर की सड़कों पर घूमते रहे. नेता जी नाव में बैठे थे और नाव चलती कार पर रखी हुई थी.

इस मौके पर अमिताभ बाजपेई ने कहा कि जगह-जगह जलभराव से निजात नहीं मिल रही है. करोड़ों का बजट पास होता है लेकिन कागजों पर ही सफाई होती है. कई शिकायतों के बाद भी अधिकारी नहीं जाग रहे हैं. मैंने अपने प्रदर्शन से लोगों को जागरूक किया है. जब लोग कार खरीदें, तो नाव भी खरीद लें. बारिश में यही काम आएगी. हेलमेट खरीदें, तो लाइफ जैकेट भी खरीद लें. 

calender
30 June 2023, 07:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो