JP Nadda MP: PM मोदी के नेतृत्व केवल सरकार ही नहीं बल्कि कार्य करने की संस्कृति को भी बदला: खरगौन में बोले जेपी नड्डा

JP Nadda MP: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खरगौन में बोले कि. "मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार आई तो उन्होंने विकास की गंगा को अवरुद्ध किया। उस अवरुद्ध के बाद जब दोबारा शिवराज सिंह चौहान ने शासन संभाला उन्होंने विकास की गंगा को फिर से बढ़ाया."

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda MP: भाजपा राष्ट्रीय जेपी नड्डा की खरगोन की जनसभा को संबोधित किया. मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार आई तो उन्होंने विकास की गंगा को अविरुद्ध किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में केवल सरकार ही नहीं बदली उन्होंने कार्य करने की संस्कृति को भी बदल डाला. हमारी दोनों सरकारें यानी मोदी जी की और शिवराज जी की सरकारें 'pro responsive' सरकारें हैं... ये 'pro active' सरकार हैं. 9 साल पहले भ्रष्टाचारी देशों में भारत का नाम आता था, 2G घोटाला, कोल घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाला, कॉमनवेल्थ गेम्स में घोटाला ... कांग्रेस ने तीनों लोक में घोटाले किए. लेकिन अब 9 सालों के बाद हम ब्रिटेन को पछाड़ कर पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गए हैं. "

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

खरगौन में कांग्रेस पर हमला करते हुए बोले जेपी नड्डा, "आज ये विपक्ष और कांग्रेस के लोग... कोई पीएम मोदी को नीच कह रहा है, कोई अनपढ़ कह रहा है, कोई सांप कह रहा है, कोई बिच्छू कह रहा है, कोई चाय वाला कह रहा है. ये भूल जाते हैं कि देश की 140 करोड़ जनता पीएम मोदी के साथ खड़ी है और पीएम मोदी को आगे बढ़ने का काम कर रही है. मध्य प्रदेश में बीते 9 साल में हाइवे बनाने के लिए 27 हजार करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इंदौर और भोपाल में बन रही नई मेट्रो लाइंस के काम को भी आगे बढ़ाया जा रहा है. देवास में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डा बनाए जाने का भी प्रस्ताव है."

कमलनाथ का ही चैप्टर गायब कर देना है: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा, "हमारी सरकार ने 9 साल में 14 मेडिकल कॉलेज खोले हैं, डबल इंजन की सरकार विकास की दृष्टि से कितना काम कर रही है ये आप सभी जानते ही हैं, कमलनाथ ने लाड़ली योजना रोक दी थी अब आप नवंबर में कमलनाथ को रोक दीजिए...इन्हें घर पर बिठा दीजिए. करगिल का चैप्टर कमलनाथ की सरकार ने बच्चों के सिलेबस से निकल दिया था... इस तरह का काम कमलनाथ ने अपने कार्यकाल में किया था. ये हमारी सेना का अपमान है और अब नवंबर में आपको कमलनाथ का ही चैप्टर गायब कर देना है."

calender
30 June 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो