इस्तीफे की अटकलों के बीच आया सीएम बीरेन सिंह का बयान,सीएम पद से नहीं दूंगा इस्तीफा

मणिपुर में जारी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए सीएम बीरेन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर अब रोक लग गया है। सीएम बीरेन ने खुद इन अटकलों को खारिज करते हुए एक ट्वीट किया है.सीएम बीरेन सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि, इस महत्वपूर्ण समय पर मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • इस्तीफे की अटकलों के बीच सीएम बीरेन सिंह का बयान
  • सीएम पद से नहीं दूंगा इस्तीफा: बीरेन सिंह

CM N Biren Singh: मणिपुर में जारी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए सीएम बीरेन सिंह के इस्तीफे की अफवाहों पर अब रोक लग गया है। सीएम बीरेन सिंह ने खुद इन अटकलों को खारिज करते हुए एक ट्वीट किया है.सीएम बीरेन सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि, इस महत्वपूर्ण समय पर मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा. 

सीएम बीरेन सिंह के इस्तीफे की बात सामने आने के बाद इंफाल में मुख्यमंत्री आवास और गवर्नर हाउस के बाहर बीरेन सिंह के समर्थक जमा हो गए. इस बीच सोशल मीडिया पर एक रिजाइन लेटर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं. ये रिजाइन लेटर फटा हुआ था. इस दौरान मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अपने आवास के बाहर मौजूद लोगों से मुलाकात भी की. ये लोग एन बीरेन सिंह से इस्तीफा न देने की बात कह रहे थे.

सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा देने वाले थे, लेकिन जनता के दबाव में उन्होंने अपना मन बदल लिया। बीरेन सिंह गवर्नर हाउस के लिए निकल रहे थे, लेकिन अपने घर के बाहर समर्थकों के प्रदर्शन को देखने के बाद वे वापस लौट गए. बीरेन सिंह के घर के बाहर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने ह्यूमन चेन बनाया और कहा कि वे नहीं चाहती कि उनके CM इस्तीफा दें. उनके इस्तीफे की एक कॉपी भी तब फाड़ दी गई, जब दो मंत्री इसे लेकर CM हाउस के बाहर आए और उसे प्रदर्शन कर रही महिलाओं को सौंपा.
 
पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में पिछले 58 दिनों से हिंसा का दौर जारी है. केंद्र और राज्य सरकार ने मणिपुर के हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में सेना और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की हुई है। बावजूद हालात सामान्य नहीं हो रहे हैं. इस बीच मणिपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. हिंसा रोकने में नाकाम रहे मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह आज राज्यपाल से मुलाकात कर अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

calender
30 June 2023, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो