अजीब शर्त: पहले 10 KG वजन घटाओ फिर राहुल गांधी से मिलवाउंगा, कांग्रेस पर भड़के जीशान सिद्दीकी

Zeeshan Siddique On Congress: मुंबई युवा कांग्रेस प्रमुख के पद से हटाए जाने के बाद जीशान सिद्दीकी ने कांग्रेस पर तीखा वार किया है और आगे उन्होंने यह दावा किया है कि राहुल गांधी की टीम के लोग ही पार्टी को खत्म कर देना चाहते हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Zeeshan Siddique On Congress: साल 2024 में लोकसभा का चुनाव होने का आगाज होने वाला है. सभी दलों के नेता इस चुनाव को लेकर तैयारियों में लग चुके हैं. चुनावी सीजन में कांग्रेस पार्टी के कई नेता ने एक के बाद पार्टी का हाथ छोड़ दिया है. इस बीच अब महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता जीशान सिद्दीकी ने भी कांग्रेस के नेतृत्व पर कई बड़े अरोप लगाए हैं. 

जीशान सिद्दीकी ने एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से उन्हें भगा दिया गया था और उनसे कहा गया था. उनसे कहा गया था कि, पहले जाओ 10 किलो वजन कम करो फिर राहुल गांधी से मिलवाउंगा. हमारी कांग्रेस पार्टी में वैल्यू नहीं है. इसलिए ऑप्सन तलाश रहा हूं कांग्रेस को अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं हैं.

उन्होंने आगे कहा कि 22 फरवरी को राहुल गांधी की टीम पार्टी को समाप्त कर रही है. ऐसा लग रहा जैसे उन्होंने सामने के लोगों के सुपारी ले रखी है. उन्होंने कहा कि शिवसेना की सरकार गिरी है ये उनका कर्म है. कोरोना के दौरान जो घोटाले किए है उन्होंने अब सबके सामने है. उन्हें लोगो की हाय लगी है. उन्हें लोगों की हाय लगी है. उन्हें कहा कि MVA की रैलियों में उद्धव और संजय राउत्त कहते थे कि बाबरी हमने गिरायी. ऐसी पार्टी के साथ हम कैसे गठबंधन में रह सकते हैं. 

मुंबई यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष जीशान सिद्दीकी ने कहा कि, "कांग्रेस में अल्पसंख्यकों के साथ जो हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस और मुंबई यूथ कांग्रेस में जितनी सांप्रदायिकता है, उतनी कहीं और नहीं है. क्या कांग्रेस में मुस्लिम होना पाप है?" पार्टी को जवाब देना होगा कि क्या मुझे सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि मैं मुस्लिम हूं?''

calender
22 February 2024, 11:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो