UP Police Exam: एडमिट कार्ड पर धर्मेंद्र की जगह कैसे छपी Sunny Leone की फोटो, सामने आई ये वजह

Sunny Leone: हाल ही में हुए यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा में एक एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी फोटो छपा था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश के महोबा के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार का है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Sunny Leone Photo on UP Police Admit Card: हाल ही में हुए यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा में एक एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी फोटो छपा था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश के महोबा के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार का है. एडमिट कार्ड पर बॉलीवुड अभिनेत्री के सवाल पर धर्मेंद्र ने बताया कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है. जब ये मामला चर्चा में आया तो रविवार को क्राइम ब्रांच के अधिकारी धर्मेंद्र के गांव रगौलिया बुजुर्ग पहुंचकर उससे पूछताछ की. इसके जवाब में उसने बताया कि उसने महोबा के एक साइबर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था.

अभ्यर्थी धर्मेंद्र ने बताया कि उसके एडमिट कार्ड पर परीक्षा केंद्र कन्नौज तो लिखा आया लेकिन उसके तस्वीर की जगह पर सनी लियोनी की फोटो छपी हुई थी. इसके बाद जब पुलिस ने युवक को थाने बुलाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि अपना लॉगि‍न पासर्वड कहीं शेयर किया था. जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने नोटिस जारी करते हुए बताया कि उम्मीदवारों को उनके आवेदन में सुधार के लिए 17 से 20 जनवरी तक मौका दिया गया था. 

मामले की जांच कर रही है पुलिस

बता दें कि भर्ती बोर्ड ने उम्मीदवारों को सलाह थी कि वे अपना लॉगि‍न आईडी और पासवर्ड किसी के भी साथ शेयर न करें, लेकिन फिर कुछ उम्मीदवारों ने इसको नजरअंदाज करते हुए इसका उल्टा किया. उनके एडमिट कार्ड में गड़बड़ी पाई गई है. ऐसा ही कुछ धर्मेन्द्र के मामले में भी हुआ है, जिसके प्रोफाइल पर जाकर किसी ने एडि‍ट विंडो के माध्यम से नाम और फोटो को बदल दिया था. फिलहाल इस मामले में भर्ती बोर्ड ने पुलिस अधीक्षक महोबा को आईपी एड्रेस ट्रेस करने और जांच कर आरोपियों का पता लगाने का निर्देश दिया है.

sunny (1)

दो शिफ्ट में आयोजित की गई है परीक्षा

बताते चलें कि 17 और 18 फरवरी को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा 2 शिफ्ट में आयोजित की गई थी. पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक. परीक्षार्थियों को शिफ्ट शुरू होने से दो घंटे पहले एग्जाम सेंटर पर रिपोर्ट करने की सलाह दी थी.

calender
21 February 2024, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो