रात में प्रेमिका से मिलने पहुंचा टीचर, परिजनों ने पकड़कर पढ़वाया निकाह; सुबह बीबी के साथ लौटा घर

Bihar News : बिहार के मुजफ्फरपुर में रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को लड़की के घरवालों ने पकड़ लिया इसके मौलवी को बुलाकर निकाह पढ़वा दिया. सुबह टीचर रात वाली प्रेमिका को बीबी बनाकर साथ ले गया.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बीपीएसी टीचर आधी रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. प्रेमिका के कमरे में हलचल सुनकर घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने मौलवी को बुलाकर उनका निकाह पढ़वा दिया. 

जानकारी के अनुसार, नूर मोहमद तिरमिजी की पोस्टिंग नवंबर 2023 में मुजफ्फरपुर जिले के उर्दू मध्य विद्यालय जुगोलिया में हुई थी. यहां आते जाते उनकी उसी गांव की साहिबा परवीन से इश्क हो गया. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू और यह सिलसिला मिलने- जुलने तक आ पहुंचा. रविवार रात में टीचर प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, तभी घर वालों ने दोनों को कमरे में पकड़ लिया. इसके बाद रात में ही मौलवी को बुलाकर दोनों का परिजनों के सामने निकाह पढ़वा दिया.

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जगौगिला गांव का है. यहां टीचर नूर मोहम्मद तिरमिजी रात 12 अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उस पर निकाह करवा दिया. सुबह होते ही यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई. इसके बाद यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

'बेपनाह मोहब्बत करता हूं'

टीचर का कहना है कि वह लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता है और उसने लड़की के साथ अपनी मर्जी से निकाह किया है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दोनों की प्रेम कहानी स्कूल से ही शुरू हो गई थी. प्रेमिका की छोटी बहन टीचर के स्कूल में पढ़ती है. यहां से दोनों की बातचीत शुरू हुई फिर फोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोस्ती प्यार में बदल गई. उन्हें इस बात का एहसास बिल्कुल भी नहीं था कि वो ऐसे पकड़े जाएंगे और उनका निकाह हो जाएगा.

calender
20 February 2024, 10:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो