MP: Free Fire खेलते हुए नाबालिग लड़के से हुआ प्यार, उत्तराखंड से प्रेमी के घर पहुंची एक बच्चे की मां

Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी में ऑनलाइन गेम खेलते हुए एक नाबालिग लड़के को एक महिला से प्यार हो गया. इन दोनों के बीच करीब  2 सालों से ऑनलाइन बात हो रही थी. दो दिन पहले महिला अपने दो साल के बेटे के साथ नाबालिग प्रेमी के घर आ पहुंची.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Madhya Pradesh Sidhi News: जैसे-जैसे इंटरनेट का विस्तार होता गया वैसे ही कई तरह की अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आई हैं. एक ऐसा ही अजीब मामला अब मध्य प्रदेश के सीधी से आ रहा है. जहां, ऑनलाइन गेम खेलते हुए एक नाबालिग लड़के को एक महिला से प्यार हो गया. जानकारी के मुताबिक, इन दोनों के बीच करीब  2 सालों से ऑनलाइन बात हो रही थी. दो दिन पहले महिला अपने दो साल के बेटे के साथ नाबालिग प्रेमी के घर आ धमकी. इसके बाद पूरे इलाकें में सनसनी फैल गई. जैसे ही ये बात गांव में फैली उसके बाद से लोग सन्न रह गए. बता दें कि महिला उत्तराखंड की रहने वाली है. मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है.

मध्य प्रदेश के सीधी के रहने वाले एक नाबालिक लड़के को ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते-खेलते एक बच्चे की मां से प्यार हो गया. ये मामला भी बिलकुल सचिन और पाकिस्तान से अपने चार बच्चे के साथ भारत आई सीमा हैदर की तरह है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला अपने दो वर्षीय बच्चे के साथ उत्तराखंड से चलकर नाबालिग प्रेमी के घर आ पहुंची. जिसके बाद नाबालिग लड़के के परिजन के परिवार सहित गांव में सनसनी फैल गई. गांव वालों ने नाबालिग प्रेमी और प्रेमिका महिला को समझा बुझाकर वापस भेज दिया है. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) ने कहा कि फिलहाल मामले को सुलझा लिया गया है.

दो साल से महिला के संपर्क में था नाबालिग

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनलाइन गेम खेलने वाले लड़के की उम्र सिर्फ 17 साल है. लगभग दो सालों से ऑनलाइन इस लड़के की बात उस महिला से हो रही है. हालांकि, नाबालिग होने के कारण हम लड़के का नाम यहां उजागर नहीं कर रहे हैं. इस नाबालिग लड़के के घर सोमवार को भार भीड़ इकट्ठा हो गई. गांव में जहां हड़कंप मच गया. नाबालिग लड़का और साथ में बच्चा लेकर आई महिला को सिहावल पुलिस ने पूछताछ के लिए चौकी में बुलाया. दोनों से बयान लेने के बाद समझाया गया और 18 फरवरी की सुबह महिला गांव से चली गई.

पुलिस ने लोगों से की अपील

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में भी सीमा हैदर और सचिन जैसी प्रेम कहानी देखने को मिली. ऐसे में प्रेमी लड़के की उम्र कम होने की वजह से वह अपने प्रेमिका को साथ में नहीं रख सका. पूरे शहर में इस घटना की चर्चा है. पुलिस ने लोगों से उस लड़के और महिला की पहचान उजागर नहीं करने की अपील की है.

calender
20 February 2024, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो