MP Ganeshamurthi: पहले आत्महत्या की कोशिश... बाद में दिल का दौरा पड़ने से हो गई सांसद की मौत

MP Ganeshamurthi Death: तमिलनाडु के सासंद गणेशमूर्ति का शुक्रवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गए. कथित तौर पर दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी.

JBT Desk
JBT Desk

MP Ganeshamurthi Death: तमिलनाडु के सांसद गणेश मूर्ति ने कथित तौर पर दो दिन पहले खुदकुशी करने की कोशिश के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई है. 24 मार्च को कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए उन्हें भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान ही सांसद का निधन हो गया. रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी.

रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु के मरुमलार्ची द्रविड़ मुन्नेत्र कजागम (एमडीएमके) एमपी ए गणेशमूर्ति का गुरुवार को  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. कथित तौर पर उन्होंने कीटनाशक दवाई का सेवन किया था और आत्महत्या का प्रयास किया था.

आत्महत्या की कोशिश के बाद अस्पताल में थे भर्ती

पुलिस के हवाले से बताया गया है कि इरोड से 2019 के लोकसभा चुनाव में डीएमके के टिकट पर चुने गए गणेशमूर्ति ने 24 मार्च को बेचैनी महसूस की और उल्टी की. इसके बाद परिवार के सदस्यों ने उन्हें इरोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. रिपोर्ट के अनुसार शुरुआती जांच के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया. बाद में सांसद को कोयंबटूर के प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

इस बात से नाराज थे ए गणेशमूर्ति

गणेश मूर्ति को लेकर कहा जा रहा है कि, वह पार्टी द्वारा टिकट न मिलने की वजह से नाराज थे. गणेशमूर्ती एमडीएमके से तीन बार सांसद रह चुके हैं. इस दौरान वह प्रमुख पद पर रहे थे. कथित तौर पर लोकसभा चुनाव 2024 में इरोट सीट चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने उन्हें इस बार टिकट देने से इनकार कर दिया है. जिस वजह से वह काफी नाराज थे. दरअसल, डीएमके ने इस सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा किया है और तिरुची सीट एमडीएमके को  दिया है. वहीं एमडीएमके ने तिरुचि सीट से पार्टी के महासचिव वाइको के बेटे दुरई वाइको को उम्मीदवार बनाया है.

calender
28 March 2024, 09:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो