PM Modi Telangana Visit: तेलंगाना में PM मोदी का विपक्ष पर वार, बोले- इस 'घमंडिया' गठबंधन- ने...

PM Modi Telangana Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के निजामाबाद पहुंचे. पीएम मोदी ने तेलंगाना में करीब 8000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Telangana Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के निजामाबाद पहुंचे. पीएम मोदी ने तेलंगाना में करीब 8000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके बाद पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया.

निज़ामाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, "आपको निज़ाम का शासन याद होगा. देश को आज़ादी मिल गई थी लेकिन हैदराबाद और इन सभी क्षेत्रों को अभी भी आज़ादी नहीं मिली थी। निज़ाम ने बाधाएँ खड़ी की थीं. एक गुजराती बेटे - सरदार वल्लभभाई पटेल ने ताकत दिखाई और आपकी आजादी को मजबूत किया. आज दूसरा गुजराती बेटा आपके विकास, आपके कल्याण के लिए आया है."

PM मोदी  ने INDI गठबंधन पर बोला हमला

तेलंगाना के निज़ामाबाद में पीएम मोदी ने कहा कि, "तेलंगाना की मेरी बहनें एक बड़ी क्रांति का हिस्सा रही हैं, उन्होंने इतिहास रचा है. कुछ दिन पहले संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित किया गया था. कांग्रेस और उसके INDI गठबंधन - इस 'घमंडिया' गठबंधन- ने रोक लगा दी थी." यह बिल पिछले 30 वर्षों से है. महिलाओं की सामूहिक शक्ति के कारण इस गठबंधन को इस बिल के पारित होने का समर्थन करना पड़ रहा है."

PM मोदी ने BRS पर बोला हमला

नरेंद्र मोदी BRS पर हमला बोलते हुए कहा कि, कैसे बीआरएस नेता और तेलंगाना के सीएम केसी राव एनडीए में शामिल होना चाहते थे. ''जब बीजेपी ने हैदराबाद नगर निगम चुनाव में 48 सीटें जीतीं तो केसीआर को समर्थन की जरूरत थी. इस चुनाव से पहले वह एयरपोर्ट पर मेरा स्वागत करते थे, लेकिन बाद में अचानक उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया. हैदराबाद नगर निगम चुनाव के बाद केसीआर मुझसे मिलने आए दिल्ली में और कहा कि वह एनडीए में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने मुझसे उन्हें समर्थन देने के लिए भी कहा। मैंने उनसे (केसीआर) कहा कि उनके कार्यों के कारण मोदी उनके साथ नहीं जुड़ सकते."

calender
03 October 2023, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो