Telangana Election 2023: अकबरुद्दीन ओवैसी कांग्रेस पर हुए आग बबूला, बोले- तुम्हारी अम्मा कहां से आई?

Telangana Election 2023:  तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव होने वाला है और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है देश की सियासत तेज नजर आ रही है. इसके साथ ही कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023:  तेलंगाना में विधानसभा का चुनाव होने वाला है और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है देश की सियासत तेज नजर आ रही है. इसके साथ ही कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इस बीच AIMIM सांसद और पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस और सोनिया गांधी पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि मुझे मत छेड़ो, हमारे सामने टिक नहीं पाओगे. 

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए AIMIM के विधायक अकबरुद्दीन ने कहा कि, कांग्रेस के लोग कहते है कि महाराष्ट्र से आए हैं और भाजपा की B टीम है. इस पर उन्होंने कहा कि.  मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आईं. इतना ही नहीं रेवंत रेड्डी भी पहले आरएसएस कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे. इसके बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी में काम किया. अब वह कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं."

किस बात पर शुरु हुआ विवाद?

तेलंगाना में राहुल गांधी एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ओवैसी की नीतियो पर सवाल उठाए थे और कहा था कि इनकी विचारधारा नफरत फैलाने वाली है, साथ ही कहा था कि ओवैसी नफरत और बांटने वाली विचारधारा को साझा करते है. दोनों पार्टियों की एक ही सोच है और दोनों एक जैसे ही सोचते है. यह भाषण कांग्रेस का था जो ओवैसी पर तीखा हमला था. 

calender
30 September 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो