Asaduddin Owaisi: वह कहते रहे कि मैं महिलाओं के खिलाफ, हैदराबाद की रैली में कांग्रेस पर भड़के असुदद्दीन ओवैसी

असुदद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस लोग बहुत बातें करते हैं, लेकिन इसके बाद भी मैं पूरी तरह से तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यह वहीं कांग्रेस है जब देश में बाबरी और सचिवालय मस्जिद ढहाई गई.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • ओवैसी विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे
  • हम हवा के विरुद्ध चलने वाले लोग: AIMIM चीफ

Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम प्रमुख असुदद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद रैली में कांग्रेस पर जमकर भड़के हैं, उन्होंने राहुल गांधी को हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती भी दी है. ओवैसी यहीं नहीं रूके उन्होंने कांग्रेस पर बीजेपी के साथ मिलीभगत करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि राहुल बड़ी-बड़ी बात करते हैं, आइए हम जमीन पर मुकाबला करते हैं. 

कांग्रेस के समय बाबरी मस्जिद ढहाई गई: ओवैसी 

असुदद्दीन ने कहा कि कांग्रेस लोग बहुत बातें करते हैं, लेकिन इसके बाद भी मैं पूरी तरह से तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यह वहीं कांग्रेस है जब देश में बाबरी और सचिवालय मस्जिद ढहाई गई. साथ ही ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, समाजवादी और लालू प्रसाद यादव की आरजेडी पार्टी पार्लियमेंट में मुस्लमानों का नाम लेने से डरती है. मैं लोकसभा में खड़ा होकर कहता रहा कि मुस्लमानों और ओबीसी को इस बिल में शामिल करना चाहिए, लेकिन विपक्षी पार्टियां मुझे लगातार महिला विरोधी का टैग देती रही. लेकिन सच्चाई यह है कि आप लोग महिला, मुस्लमान और ओबीसी के विरोधी हैं.

450 मत महिला आरक्षण बिल के पक्ष में पड़े 

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी नेता कहते फिर रहे है कि एआईएमआईएम के दो नेताओं ने महिला आरक्षण के खिलाफ वोट किया है, लेकिन हम दोनों ने मिलकर पूरी संसद को हिलाकर रख दिया. लोकसभा में बिल के पक्ष में 450 वोट पड़े और उसके खिलाफ दो वोट. उस वक्त स्पीकर ने कहा कि ओवैसी साहब आप दो हैं, आपके साथ कोई नहीं है. तो मैंने कहा कि मेरे साथ अल्लाह है, हम हवा के साथ चलने वाले लोग नहीं है. हम हवा के विरुद्ध चलने वाले लोग हैं. हम कश्ती चलाएंगे, आप हमें सिखाएंगे. 

calender
25 September 2023, 09:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो