Parineeti Raghav Wedding: शादी की पहली तस्वीर आई सामने, परिणीति-राघव के रिसेप्शन का फोटो वायरल

Parineeti Raghav: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है. 24 सितंबर को राघव और परिणीति ने उदयपुर के ​लील पैलेस में शादी रचाई है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री  परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए है. 24 सितंबर को परिणीति-राघव अपने परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए है. उदयपुर के लीला पैलेस में शादी अदांज में दोनों की शादी हुई है. इस पंजाबी वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की है. इस बीच राघव परीणीति की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है.

शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके है. शादी के बाद अब दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कपल की ये फोटो संगीत सेरेमनी की बताई जा रही है. हालांकि, शादी की तस्वीरें अभी आना बाकी है. लेकिन रिसेप्शन के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. फोटो में परी​णीति की मांग में सिंदूर है और कैमरे के सामने कपल पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Himachal News: हिमाचल में अभी तक सामान्य नहीं हुए हालात, बंद पड़ी सड़कों को खोलने के प्रयास जारी

शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी हुई है. ये कार्यक्रम भी उदयपुर के लीला पैलेस में रखा गया था. परिवार और करीबियों के अलावा चुनिंदा लोगों को शादी समारोह में शामिल होने का मौका मिला है. दरअसल, जो फोटो सामने आई है, उसमें परिणीति गुलाबी साड़ी पहने हुए है और उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. वहीं राघव चड्ढा ब्लैक टक्सीडो और व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं.

calender
25 September 2023, 07:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो