Jawan Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने शाहरुख खान, जानें 17वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 17: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉलीवुड की दुनिया में इतिहास रच रही है. ऐसे में फिल्म का कलेक्शन भी लगातार बढ़ रहा है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म दुनिया भर में छा रही है.

Jawan Box Office Collection Day 17: शाहरुख खान की फिल्म दुनिया भर में छा रही है. ऐसे में फिल्म का कलेक्शन भी बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रहा है. जवान ने कमाई के मामले में दूसरी सभी हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. शाहरुख खान ने अपनी ही ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पठान का लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जवान ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सभी फिल्मों को करारी मात दे दी है. फिल्म जवान सभी फिल्मों से काफी तेज आगे जा रही है. साथ ही गदर 2 के कलेक्शन को जवान ने 16वें दिन ही मात दे दी थी. ?

17वें दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान की जवान का जादू बॉलीवुड की दुनिया छाया हुआ है. स फिल्म ने तगड़ी ऑपनिंग के साथ अपनी शुरुआत की थी. हालांकि अभी जवान की कमाई का शानदार सफर जारी है. 16वें दिन जवान ने 532.98 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं अब 17वें दिन के आंकड़े हैं जिसके साथ ही अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 544.98 हो गया है.

शाहरुख खान की पठान ने जहां भारत में 543.05 करोड़ रुपये कमाए थे, तो वहीं अब जवान का भारत का टोटल कलेक्शन 544.98 हो चुका है. इन आंकड़ों से साफ है कि पठान अब जवान से पीठे रह गया है. यदि शाहरुख खान की फिल्म पठान फिर से बॉक्स ऑफिस पर छा जाए तो जवान को भी मात दे सकती है. साथ ही दूसरे नंबर पर आ सकती है.

फिल्म जवान दुनियाभर में तबाही मचा रही है. माना जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान के पास अब तक सबसे ज्यादा कलेक्शन हुआ .लेकिन पठान ने 70 दिन के अंदर यह कमाई की थी. तो वहीं शाहरुख खान की दूसरी फिल्म जवान ने महज 17 दिन के अंदर इतनी कमाई कर ली है.

calender
24 September 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो