TGIF Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली का जादू, बहुत कम रहा शनिवार का कलेक्शन

TGIF Box Office Collection Day 2: विकी कौशल स्टारर द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली को दर्शकों ने सराहा, इसके साथ ही दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 1.8 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • फिल्म की ओपनिंग रही निराशाजनक
  • विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर नज़र आई हैं

TGIF Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल आज इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन कई बार उनकी मौजूदगी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिटर्न की गारंटी नहीं दे सकती. अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार दिनेश विजान और लक्ष्मण उटेकर की ज़रा हटके ज़रा बचके में देखा गया था. दो दिन पहले यशराज फिल्म की द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली रिलीज़ हुई थी. फिल्म की ओपनिंग बहुत निराश करने वाली रही.

रिपोर्ट्स के अनुसार द ग्रेट इंडियन फैमिली ने शुक्रवार को महज 1.4 करोड़ रुपये कमाए और शनिवार को मामूली उछाल के साथ 1.8 करोड़ रुपये तक पहुंच गई, जिससे फिल्म की कुल कमाई 3.2 करोड़ रुपये हो गई.

दूसरे दिन की कमाई

'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' को रिलीज़ हुए अभी दो ही दिन हुए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन फिल्म ने 1.4 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई. दूसरे दिन फिल्म ने 1.80 करोड़ रुपए कमाए. इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.20 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है. 

'जरा हटके-जरा बचके' से कम रही कमाई

फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 'जरा हटके-जरा बचके' के पहले दिन की कमाई से कम है, जिसने 5.49 करोड़ रुपये कमाए थे. जरा हटके जरा बचके ने रिलीज के 8 हफ्तों में कुल 88 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली  की कहानी 

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली विक्की कौशल के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक प्रसिद्ध भजन गायक है, और सभी उसे भजन कुमार के नाम से बुलाते हैं. वह पुजारियों के परिवार से है, बाद में पता चला कि वह मुस्लिम है और जन्म के समय उसकी अदला-बदली हुई थी.

द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली फिल्म विक्की कौशल के साथ मानुषी छिल्लर भी नज़र आई हैं. इसके अलावा फिल्मं में कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित और भुवन अरोड़ा जैसे कलाकार भी नज़र आए हैं.

calender
24 September 2023, 08:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो