Rahul Vaidya Baby Girl: दिशा परमार हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, बर्थडे पर राहुल नन्ही परी के साथ दिखे

Rahul Vaidya Baby Girl: बिगबॉस के फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर इन दिनों खुशी का माहौल बना हुआ है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • दिशा परमार हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, बर्थडे पर राहुल नन्ही परी के साथ दिखे

Rahul Vaidya Baby Girl: बिगबॉस के फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर इन दिनों खुशी का माहौल बना हुआ है. टीवी इंडस्ट्री के चहेते कपल दिशा परमार और उनके पति सिंगर राहुल वैद्य पेरेंट्स बन चुके हैं. आज अपने बर्थडे के अवसर मौके पर राहुल नन्ही परी के साथ अस्पताल के बाहर देखा गया.

दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राहुल की कार के अंदर बच्चे को हाथ में लिए हुए एक रील साझा की. उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे बिग बेबी, मम्मा और छोटा बेबी आपसे बहुत प्यार करते हैं."

अस्पताल से बाहर निकालते ही राहुल वैद्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी आई है. आज मेरा जन्मदिन है और बर्थडे के दिन मेरी बच्ची और वाइफ घर आ रहे हैं. इससे अच्छा शायद ही बर्थडे गिफ्ट शायद ही किसी को दुनिया में मिल सकता है. भगवान को भी मैं धन्यवाद देता हूं, आप सब भी मेरी बेटी को आर्शीवाद दीजिए'.

बता दें कि इससे पहले, राहुल वैद्य और अभिनेता दिशा परमार ने बुधवार को अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा की. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, राहुल ने साझा किया कि उन्हें और दिशा को एक बेटी का आशीर्वाद मिला है.

राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई, 2021 को हुई. इस जोड़े ने मुंबई में एक सितारों से भरे विवाह समारोह में शादी की. वे कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

calender
23 September 2023, 08:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो