Animal Poster: रश्मिका मंदाना का 'एनिमल' से फर्स्ट लुक जारी, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

Rashmika Mandanna first Look Out from Animal: फिल्म 'एनिमल' से निर्माताओं ने शनिवार को अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • रश्मिका मंदाना का 'एनिमल' से फर्स्ट लुक जारी

Rashmika Mandanna first Look Out from Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आगामी फिल्म 'एनिमल' (Animal) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. निर्माताओं ने शनिवार को अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक पोस्टर (Rashmika Mandanna first Look) जारी किया है. इससे पहले निर्माताओं ने अनिल कपूर के किरदारों का फर्स्ट लुक जारी किया था. बता दें कि फिल्म का नया टीजर वीडियो इस महीने के 28 तारीख को जारी होगा.

इंस्टाग्राम पर रश्मिका ने पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आपकी गीतांजलि", जिसके बाद एक लाल दिल वाला इमोजी भी है. इस पोस्टर में, अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को लाल साड़ी में देखा जा सकता है और उसके बाल बंधे हुए हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म के निर्माता 28 सितंबर यानी अभिनेता रणबीर कपूर के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी करेंगे. हाल ही में उन्होंने रणबीर और अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया. इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का प्री-टीज़र जारी किया था.

वीडियो की शुरुआत कई लोगों से होती है जिन्हें अपने फसे पर मुखौटा पहन रखा है, सफेद शर्ट, काले वास्कट और टाई पहने देखा जा सकता है. वे कुल्हाड़ियाँ भी चलाते हैं. फिल्म में मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर उनसे लड़ने के लिए कुल्हाड़ी लेकर आते हैं. उसने कई लोगों को मार डाला, जबकि कई लोग भागने में सफल रहे.


 
एक्टर रणबीर कपूर को सफेद धोती और कुर्ता पहने देखा जा सकता है. वह अपनी दाढ़ी और बाल लंबे रखते थे. टीजर में अभिनेता के चेहरे का केवल एक हिस्सा दिखाया गया था लेकिन उनके चेहरे पर कुछ निशान दिखाई दे रहे थे.
 
फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं  में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बीच मेकर्स ने इस फिल्म के प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है.

calender
23 September 2023, 05:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो