Parineeti Raghav Wedding: आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी?

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा. आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आइए जानें कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी ?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

Parineeti Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंध जायेंगे. राजस्थान के उदयपुर में 24 सितंबर यानी आज दोनों एक दूसरे के हो जायेंगे. कपल की ग्रैंड वेडिंग के चर्चे हो रहे हैं. हर जगह सुनाई दे साथ ही इनकी शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हास्तियां शामिल होंगी. इसके अलावा शादी के वक्त दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. आइए जानते हैं कहां कब और कैसे इनकी लव स्टोरी शुरू हुई? 

'चमकीला’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और ‘आप’ नेता राघव चड्ढा इम्तियाज अली की ‘चमकीला’ के सेट पर पहली बार मुलाकात हुई थी. उस वक्त सेट पर राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा से मिलने आए थे. इसी दौरान दोनों ने अपने प्यार का इज़हार किया. साथ ही कुछ दिनों बाद ही दोनों ने साथ में जिंदगी गुजारने का फैसला किया. उसके बाद दोनों ने परिवार के लोगों को बताया और शादी करने का फैसला किया गया.

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने शाहरुख खान, जानें 17वें दिन का कलेक्शन

परिणीति चोपड़ा ने इंटरव्यू  के दौरान कही ये बातें...

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया उन्होंने बताया कि कैसे वो कभी भी किसी राजनेता के साथ रिलेशनशिप में रहना नहीं पसंद करेंगी. आगे कहा, मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती, मेरे पास ऑप्शन्स बहुत हैं लेकिन मैं किसी लीडर से शादी नहीं करना चाहती हूं.

जानें दोनों की पढ़ाई

परिणीति ने मैनेचेस्ट बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स से ट्रिपल ऑनर्स की पढ़ाई की है. तो वहीं राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं. आपको बता दें कि इनकी मुलाकत कॉलेज से शुरू हुई और इम्तियाज अली की ‘चमकीला’ के सेट पर पहली बार राघव चड्ढ़ा परिणीति चोपड़ा से मिलने आए थे.

calender
24 September 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो