लव प्रपोजल रिजेक्ट करना युवती को पड़ा भारी, सनकी आशिक ने 7 बार किया चाकू से वार

गुरुवार को कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस पार्षद की बेटी की उसके दोस्त ने कॉलेज परिसर में हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Karnataka Crime: कर्नाटक के हुबली जिले में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें कॉलेज में दिन के समय में एमसीए के एक छात्र की 7 बार चाकू से मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना सोशल मीडिया के माध्यम से आई है. जिसमें आरोपी छात्रा को 7 बार चाकू से वार करते दिखाई दे रहा है. हमला के समय युवक को चोट भी आई है. हमले के बाद दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषिक कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

कांग्रेस पार्षद की बेटी 

जिस छात्रा का मर्डर कर दिया गया वो कांग्रेस पार्षद की बेटी है. छात्रा बीवीबी कॉलेज में एमसीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. आरोपी युवक की पहचान पुलिस ने 23 साल के फैयाज के रूप में की है. इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छात्रा आरोपी को पहले से जानती थी, जो उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था. वहीं कुछ समय पहले आरोपी युवक ने कॉलेज छोड़ दिया था. 

पुलिस ने दर्ज की FIR

इस मामले में पुलिस ने आरोपी फैयाज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की अभी जांच पड़ताल चल रही है. मृतका की मां का बताया, "मैं उसे लेने आई थी और उससे एक बार फोन पर बात की थी. हमारी बातचीत के पांच मिनट के भीतर ही ये घटना घट गई." उन्हें बताया गया कि किसी ने उनकी बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. 

Tags

calender
19 April 2024, 10:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो