सिद्धारमैया का दावा- 'ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP, विधायकों को दिया 50 करोड़ रुपये का ऑफर

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ऑपरेशन लोटस को लेकर एक बड़ा दावा किया है. जिसमें कांग्रेस विधायक को 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Operation Lotus: लोकसभा चुनाव बेहद करीब हैं ऐसे में कर्नाटक के मुख्यमंत्री  सिद्धारमैया का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में ऑपरेशन लोटस एक्टिवेट करने की कोशिश में है.मुख्यमंत्री  सिद्धारमैया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी ने पार्टी बदलने के लिए कांग्रेस विधायकों को 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान सीएम सिद्धारमैया से सवाल किया गया कि अगर कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में लोकसभा चुनाव हार जाती है तो उनके नेतृत्व वाली राज्य सरकार भी गिर जाएगी. इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वो लोग तो पिछले एक साल से हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं. उन लोगों ने तो हमारे विधायकों को 50 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया था. उन लोगों ने कोशिश तो की लेकिन सफल नहीं हो पाए.”

लोकसभा चुनाव के बाद कर्नाटक सरकार गिर जाएगी?

कांग्रेस के कद्दावर नेता ने कहा, “ये संभव नहीं है. हमारे विधायक हमारा साथ नहीं छोड़ेंगे. एक भी विधायक पार्टी नहीं छोड़ेगा.” इसके साथ सिद्धारमैया आश्वस्त दिखे कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस पूरे 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी. 

ऑपरेशन लोटस पर बीजेपी का जबाव

बीजेपी सांसद एस प्रकाश ने सिद्धारमैया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है. . उन्होंने कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह केवल समाज के एक वर्ग की सहानुभूति जीतने के लिए बार-बार ऐसे आरोप लगा रहे हैं, जो उनका समर्थन कर रहे हैं.”आगे उन्होंने कहा कि प्रमुख मुद्दों और कर्नाटक में सिद्धारमैया की कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, मुख्यमंत्री फर्जी आरोप लगा रहे हैं.

calender
13 April 2024, 11:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो