Telangana Election 2023: बीजेपी निकली 'मिशन तेलंगाना', पर, पीएम मोदी, अमित शाह और नड्डा करेंगे दौरा

Telangana Election 2023: देश में तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं, अब कल राजस्थान में चुनावी बिगुल बजेगा. इसके बाद 30 नवंबर को तेलंगाना में चुनाव होंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Telangana Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम मोदी) आज तेलंगाना के कामारेड्डी में रैली करेंगे. वह दोपहर करीब 12:15 बजे इस जनसभा का आयोजन होगा. इसके बाद वह शाम 4 बजे महेश्वरम में दूसरी जनसभा का आयोजन किया जाएगा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को तेलंगाना का दौरा करेंगे. वह सूर्यापेट के हुजूरनगर में 2 बजे एक जनसभा करेंगे. 

पीएम मोदी की सभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना के कामारेड्डी में जनसभा करेंगे. वह दोपहर करीब 12:15 बजे यह जनसभा करेंगे. इसके बाद वह शाम 4 बजे महेश्वरम में दूसरी जनसभा करेंगे.

जेपी नड्डा करेंगे जनसभा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को तेलंगाना का दौरा करेंगे. वह दोपहर करीब 2 बजे सूर्यापेट के हुजूरनगर में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे. इसके बाद नड्डा शाम 4 बजे हैदराबाद के सिकंदराबाद में जनसभा करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष की तीसरी जनसभा मुशीराबाद में होगी.

शाह हैदराबाद समेत इन जगहों पर रैलियां करेंगे

बीजेपी के दिग्गज नेता और गृह मंत्री अमित शाह आज हैदराबाद जाएंगे, जहां वह रात 11 बजे आईटीसी काकतीय में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे. दोपहर करीब 12.30 बजे वह कोल्हापुर विधानसभा में जनसभा करेंगे. इसके बाद वह मुनुगोडे में एक रोड शो का आयोजन करेंगे. शाह दोपहर करीब 3 बजे संगारेड्डी में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे और अंत में शाम को हैदराबाद में एक रोड शो के साथ अपनी यात्रा समाप्त करेंगे. 

आपको बता दें कि आज राजस्थान में 199 सीटों पर वोटिंग होनी है. इसी कड़ी में आगे 30 नवंबर को तेलंगाना में वोटिंग की जाएगी, और 3 दिसंबर को सभी चुनाव के नतीजे सामने जाएंगे. 

calender
25 November 2023, 06:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो