Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना की ट्रक पर हुए हमले में चार जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला किया. इस घटना में भारतीय सेना के चार जवान शहीद हो गए. ये घटना तब हुई जब सेना के जवान ऑपरेशन से लौट रहे थे.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Terrorist Attack On Indian Army In Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार, (21 दिसंबर) को आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला किया है. इस घटना के दौरान सेना के चार जवानों को शहीद होने की जानकारी सामने आई है. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने सेना के ट्रक पर आतंकियों द्वारा की गई हमले की पुष्टि की है.

वहीं, इस घटना से संबंधित जानकारी में सेना के अधिकारियों ने कहा कि पुंछ के सुरनकोट इलाके में स्थित डेरा की गली में खुफिया जानकारी के आधार पर बुधवार, (20 दिसंबर) की रात को ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया गया था. इस क्षेत्र में अभी भी एनकाउंटर जारी है. अधिकारियों ने बताया कि बताया कि इस घटना में सेना के चार जवानों के शहीद होने की जानकारी सामने आई है. उन्होंने बताया कि अतिरिक्त बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

रक्षा प्रवक्ता ने दी मामले की जानकारी 

जम्मू स्थित रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने कहा, आज शाम संपर्क स्थापित हो गया है और मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ गुरुवार शाम करीब 4 बजे शुरू हुई जब रात भर के ज्वाइंट ऑपरेशन का हिस्सा रहे राष्ट्रीय राइफल्स के वाहनों पर पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में थानामंडी और बाफलियाज इलाकों के बीच हमला किया गया.

आतंकी हमले में चार जवान घायल

मामले से परिचित लोगों ने कहा कि 48आरआर और 43 आरआर के जवानों के अलावा एम्बुलेंस को घटनास्थल पर भेजा गया है. एक ख़ुफ़िया अधिकारी ने कहा, "इलाके में सार्वजनिक आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है." हमले और उसके बाद हुई गोलीबारी में चार जवानों के शहीद होने की जानकारी है. समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस हमले में चार सैनिक शहीद हो गए हैं.

calender
21 December 2023, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो