Thailand: रेलवे लाइन को पार कर रहा था ट्रक, ट्रेन से हुई भीषण टक्कर में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत 

बताया जा रहा है कि थाइलैंड में एक ट्रक रेलवे ट्रैक को पार करने के लिए पटरियों से गुजर रहा था तभी ये भीषड़ हादसा हो गया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Thailand: शुक्रवार को थाईलैंड में ट्रेन और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई जिसमें कुल आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों की जान चली गई. हादसा इतना भीषण था कि आसपास लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. हादसे के बाद काफी देर तक सड़क जाम हो गई. दरअसल ये पूरा हादसा एक लापरवाही के चलते हुआ है जिसमें ट्रक ट्रेन के सामने आ गया और दोनों में सामने की टक्कर हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला थाईलैंड के पूर्वी प्रांत का है. जहां बताया जा रहा है कि एक ट्रक रेलवे ट्रैक को पार करने के लिए पटरियों से गुजर रहा था तभी ये भीषड़ हादसा हो गया. एक मालगाड़ी ने पिकअप ट्रक को टक्कर मार दी जिससे 8 लोगों की मौत हो गई. 

यह घटना गुरुवार को देर रात घटित हुई थी जब इस ट्रक में सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ट्रक चालक को अहसास हो चुका था कि हादसा होने वाला है लेकिन ट्रक में बैठे लोगों ने हड़बड़ाहट में आग बढ़ाने को कह दिया. 

जल्दबाजी में स्थिति पर नियंत्रण नहीं किया जा सका और ये घटना घटित हो गई. इस हादसे में जान गंवाने वालों में एक युवक 18 वर्ष, दो युवक 20 वर्ष और 55 वर्ष से अधिक उम्र के बाकी लोग शामिल हैं. 

calender
04 August 2023, 09:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो