Holi 2024: होली का रंग पड़ा फीका! कई हादसों में गईं 24 जानें, यूपी में सबसे ज्यादा

Holi 2024: होली वाले दिन कई घरों की खुशियां मातम में बदल गईं. यूपी के मिर्जापुर में एनएच 7 पर समोगरा गांव के पास सड़क हादसा हुआ, जिसमें बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों की मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Holi 2024: त्योहार जहां एक तरफ खुशियां लेकर आते हैं, त्योहार वो भी होली के जैसा, जो जिंदगी में रंग भरने का होता है. बीते दिन होली थी जहां कुछ लोगों के लिए ये खुशियों की वजह बनी तो कुछ को जिंदगी भर का गंम दे गया. होली पर कई जगह पर हादसे हुए, जिसमें बहुत सी मौतें हो गईं. देश के कई हिस्सों में लगभग 24 मौतों की खबर सामने आई. जानते हैं बीते दिन कहां पर कितनी मौतें हुई हैं. 

बदायूं में तीन लोगों की मौत 

होली वाले दिन उत्तर प्रदेश (यूपी) के बदायूं के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन लोगों ने अपनी जान खो दी. इस हादसे में एक बच्ची और एक महिला भी जख्मी हो गई. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राममोहन सिंह ने बताया कि हादसा बिसौली रोड पर इस्लामनगर थाना क्षेत्र में चिचेटा गांव के मोड़ पर हुआ है. इसमें भारतन गांव निवासी संजू (31) दोस्त अजय (35)  के साथ बाइक पर सवार था. तभी दूसरी साइस से आ रही बाइक की टक्कर लगी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. 

राजपुरा में तीन लोगों की गई जान 

दूसरी खबर भी यूपी से ही सामने आई, जो यूपी के संभल के राजपुरा थाना क्षेत्र में कार की टक्कर सामने से आ रही बोलेरो से हो गई. इस हादसे में  तीन लोगों की मौत हो गई और 4 बच्चो के जख्मी होनो की खबर है. मरने वालों में सोनू (35), मुकेश (30) और पत्नी सुनीता (28) के नाम शामिल हैं. 

बलिया में पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया दो सड़क हादसे हुए जिसमें एख बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई. एक हादसा सुखपुरा थाना क्षेत्र में ब्रम्हाइन गांव के पास हुआ, जिसमें एक मोटरसाइकिल बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इसमें राहुल (18) और सुशील गुप्ता (19) की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक नशे में थे. दूसरा हादसा सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बरहुचा गांव में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में छह साल के बच्चे अगस्त्य कुमार और दो युवकों (प्रदीप - 25 और लक्ष्मण चौरसिया - 22) की मौत हो गई.

यूपी में अन्य हादसे 

यूपी के चंदौली के मुगलसराय इलाके में अनियंत्रित कार ने होली खेल रहे को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. यूपी के अमेठी स्थित मुंशीगंज इलाके में दो बाइक की टक्कर में पीआरडी के एक जवान कमला प्रसाद यादव (55)  की मौत हो गई. वहीं, यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित भोपा क्षेत्र में एक रोडवेज बस ने एक कार को टक्कर मारी, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. 

यूपी के अलावा तेलंगाना में एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें होली का जश्न मनाने के बाद नहाने के लिए वर्धा नदी में नहाने गए चार युवकों की डूबने से मौत हो गई. इसके अलावा एक हादसा बिहार में भी हुआ जुसमें तीन लोगों की मौत हुई. बिहार में बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थानाक्षेत्र में कार के बेकाबू होकर बिजली के खंभे से टकरा कर 30 फुट गहरे एक गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में मरने वाली मां-बेटी थी, और एक अन्य समेत तीन लोगों की मौत हुई. 

calender
26 March 2024, 06:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो