TMC Protest: अभिषेक बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ वापस लिया धरना प्रदर्शन, BJP सचिव प्रियंका ने कही ये बात

TMC Protest: तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल सोमवार यानी 9 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस से मिला.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

TMC Protest: तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल सोमवार यानी 9 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस से मिला. इस दौरान राज्यपाल ने उन्हें मनरेगा बकाए का मुद्दा केंद्र के सामने उठाने का आस्वासन दिया. राज्यपाल आनंद बोस के साथ हुई मुलाकात के बाद TMC के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने केंद्र सरकार के लिए अपना धरना प्रदर्शन लेने का ऐलान किया है.

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, "पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने 24 घंटे में हमारे सवालों का जवाब देने का वादा किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य वरिष्ठ नेताओं की सलाह के अनुसार, हम पश्चिम बंगाल के लिए मनरेगा और अन्य सामाजिक सुरक्षा योजनाओं के लिए धन आवंटन पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध वापस ले रहे हैं.

पश्चिम बंगाल बीजेपी सचिव प्रियंका टिबरेवाल का कहना है, ''अभिषेक बनर्जी सेलेक्टिव प्रोटेस्ट करना चाहते हैं, अब वो सिर्फ 5 दिन में थक गए हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में नौकरी चाहने वाले 2 साल से रेड रोड पर बैठे हैं. अभिषेक बनर्जी केंद्र से पूछ रहे हैं सरकार को केंद्र सरकार द्वारा पहले से ही भुगतान किए गए पैसे का भुगतान करना होगा.

आगे उन्होंने कहा कि, यदि वह मनरेगा अधिनियम के माध्यम से जाता है, तो यह उल्लेख किया गया है कि यदि खाते केंद्र सरकार को नहीं दिए जाते हैं, तो केंद्र सरकार उन तक धनराशि रोक सकती है. हिसाब-किताब दिया गया है. ऐसा नहीं है कि उन्होंने विरोध वापस ले लिया, वे वहां लोगों को रोक नहीं सके, वहां कोई लोग मौजूद नहीं थे और उनका बिरयानी और शराब का बजट पार हो गया है.''

calender
09 October 2023, 10:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो