Sanatan Dharm: सनातन धर्म पर उदयनिधि का फिर फूटा गुस्सा, कहा- करुणानिधि का पोता हूं... माफी नहीं मागूंगा

उदयनिधि ने कहा कि मुझे माफी मांगने के लिए कहा गया था, लेकिन मैं कभी भी माफी नहीं मांगूंगा. क्योंकि मैं स्टालिन का बेटा हूं और करुणानिधि का पोता.

Sachin
Sachin

Sanatan Dharm Controversy: चार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीजेपी ने तीन प्रदेशों में शानदार जीत दर्ज की है. बीजेपी के पक्ष में नतीजे आने के बाद भी सनातन धर्म को लेकर एक बार फिर उदयनिधि स्टालिन का बयान सामने आया है. उदयनिधि ने कहा कि बीजेपी ने मेरे बयान को जोड़-तोड़कर पेश करने की कोशिश की और उसके बाद पूरे देश में उसका प्रचार-प्रसार किया. 

मैं कभी भी माफी नहीं मांगूंगा: उदयनिधि 

उदयनिधि ने कहा कि मुझे माफी मांगने के लिए कहा गया था, लेकिन मैं कभी भी माफी नहीं मागूंगा. क्योंकि मैं स्टालिन का बेटा हूं और करुणानिधि का पोता हूं. मैं आज वही बात कह रहा हूं जो मेरी विचारधारा ने मुझे सिखाया है. 

मैं चाहता हूं कि सभी के साथ समान व्यवहार हो: स्टालिन 

उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैं एक सम्मेलन में भाग ले रहा था और करीब तीन मिनट ही मैंने अपनी बात रखी. मैं अपने भाषण में कहा था कि सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए. किसी के साथ जाति के आधार पर मतभेद नहीं होना चाहिए. अगर समाज में मतभेद हैं तो उस हर संभव खत्म किया जाना चाहिए. लेकिन बीजेपी वालों ने मेरे बयान को तरोड़-मरोड़कर पेश किया कि पूरे देश के लोगों को मेरे बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया. 

पीएम मोदी ने किया उदयनिधि के भाषण का जिक्र 

उदयनिधि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान मेरे भाषण के बारे में जिक्र किया. मैंने अपने भाषण में नरसंहार का आह्वान किया है, लेकिन उन्होंने ऐसी बात कही जो मैंने कुछ कहा ही नहीं था. बता दें कि सितंबर में उदयनिधि स्टालिन ने एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म के उन्मूलन का आह्वान करते हुए उन्होंने इसे समानता और सामाजिक न्याय के खिलाफ बताया था. इसके बाद पूरे देश में विवाद छिड़ गया था कि स्टालिन का बेटा सनातन धर्म खत्म करने की बात कह रहा है. 

calender
04 December 2023, 11:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो