UP Political: 'यूपी से भाजपा का होगा सफाया' अखिलेश यादव का बीजेपी पर प्रहार...

UP Political: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने बेरोजगारी और महंगाई की गारंटी देकर जनता के साथ धोखा किया है. 2024 में यूपी से बीजेपी का सफाया होना तय है.

JBT Desk
JBT Desk

UP Political: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा की विदाई तय है. अखिलेश यादव ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में यूपी से बाहर का रास्ता दिखाने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को हर घर नल की जगह हर घर रोजगार की जरूरत है.

यूपी के मैनपुरी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा, उन्होने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का मुकाबला करेंगे. उन्होने कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा का यूपी से सफाया होगा।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि भाजपा ने बेरोजगारी और महंगाई की गारंटी देकर जनता के साथ धोखा किया है. लोकसभा चुनाव में सहयोगियों के साथ गठबंधन कर समाजवादी पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और बीजेपी का सामना करेगी.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि 2014 में यूपी में सबसे ज्यादा सीटे जीतने वाली भाजपा का 2024 में यूपी से सफाया होगा. केंद्र की सत्ता में भागीदारी मिलने पर युवाओं को रोजगार देने के साथ ही अग्निवीर योजना को खत्म करने का उन्होंने भरोसा दिया. भाजपा सरकार वापस आई तो पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों को उनके अधिकारों से वंचित करने की उन्होंने आशंका जताई.

calender
11 December 2023, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो