अरुण योगीराज ने शेयर की रामलला की अनदेखी तस्वीर, यूजर्स ने ऐसे लुटाया प्यार

Ram Mandir : मूर्तिकार अरुण योगीराज ने रामलला की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो पर यूजर्स अलग-अलग तरह से प्यार लुटा रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में बने प्रभु श्रीराम के राम मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान रामलला की मूर्ति को मूर्तिकार अरुण योगीराज ने बनाया है. रामलला की प्रतिमा ने हर किसी के मन को मोह लिया. अब अरुण योगीराज ने रामलला की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है. जो कि लोगों को बहुत पसंद आ रही है. प्रभु श्रीराम की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जानकारी के अनुसार यह तस्वीर 22 जनवरी को हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले मूर्ति को तराशने का काम कर रहे थे तब की है.

अरुण योगीराज ने शेयर की तस्वीर

अरुण योगीराज ने इंस्टाग्राम पर रामलला की अनदेखी फोटो शेयर कर लिखा कि जब मूर्ति को तराशने का काम प्रगति पर था तो अनुपात और समरुपता के बारे में आश्वस्त महसूस करने के बाद भी मुझे लग रहा था कि मेरे संवेदनशील स्पर्श से रामलला के बनने पर अंतिम परिणाम में बड़ा अंतर दिखने वाला है. उनकी इस पोस्ट पर 2 घंटे में हजारों लाइक मिल गए हैं. पोस्ट को अब तक 56,600 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. और यह संख्या बढ़ती जा रही है. यूजर्स पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं.

राम मंदिर में इतना मिला दान

राम मंदिर में रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. प्राण प्रतिष्ठा के बाद एक महीने में मंदिर को 25 किलोग्राम सोने और चांदी के आभूषण सहित करीब 25 करोड़ रुपये का दान मिला है. राम मंदिर ट्रस्ट के कार्यालय प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने जानकारी दी कि 25 करोड़ रुपये की राशि में चेक, ड्राफ्ट और मंदिर ट्रस्ट कार्यालय में जमा किए गए नकद पैसे के साथ-साथ पेटियों में जमा राशि भी शामिल है. उन्होंने कहा कि 23 जनवरी से अब तक मंदिर में लगभग 60 लाख श्रद्धालु दर्शन कर चुके हैं.

calender
25 February 2024, 06:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो